Latest News

Sunday 7 September 2014

अपनी पत्नी को छिपाकर क्यों रखते हैं जॉन?

बिपाशा से हो गए हैं अलग

यूं तो फिल्मी सितारे अक्सर यह कोशिश करते हैं कि उनकी निजी जिंदगी पर लोगों की नजर न पड़े और इसके लिए वह भरसक कोशिश करते भी हैं। ऐसे प्रयास खास तौर पर तब होते हैं जब सितारों की कोई गर्लफ्रेंड हो या नई-नई शादी हुई है। परंतु ऐसा लगता है कि जॉन ने अपनी निजी जिंदगी को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया है।

हालत यह है कि वह किसी भी सूरत में मीडिया के ऐसे सवालों का जवाब नहीं देना चाहते जो जिसका संबंध उनकी पर्सनल लाइफ से हो। असल में बिपाशा बसु से अलग होने के बाद में जॉन ने यह रवैया अपनाया है। वर्षों तक बिपाशा के साथ उनका जीवन खुली किताब की तरह रहा है, लेकिन भारतीय मूल की अमेरिकी गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचल से शादी करने के बाद जॉन बिल्कुल बदल गए हैं। 
पत्नी को रखते हैं छिपाकर

सच तो यह है कि उन्होंने शादी से जुड़े किसी सवाल पर आज तक कोई टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने इस साल के शुरू में अमेरिका में चोरीछुपे यह शादी की थी और ट्विटर पर दुनिया को खबर दी थी। यही नहीं, अपनी निजता को लेकर जॉन की स्थिति यह है कि वह अपनी पत्नी को मीडिया की नजरों से बचाकर न केवल भारत लाए।

पिछले दिनों जब मुंबई में एक रात रेस्तरां में भोजन करने के बाद वह पीछे के दरवाजे से निकले। असल में उन्हें पता लग गया था की कुछ फोटोग्राफरों को उनके पत्नी समेत रेस्तरां में होने की खबर लग गई है। ऐसे में उन्होंने रेस्तरां के पीछे का दरवाजा खुलवाया।

No comments:

Recent Post