Latest News

Saturday 6 September 2014

सामाजिक मीडिया विपणन का 10 कानून


सामग्री और सामाजिक मीडिया विपणन की शक्ति का इस्तेमाल एक नाटकीय तरीके से अपने दर्शकों और ग्राहक आधार तरक्की कर सकते हैं. लेकिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है किसी भी पिछले अनुभव या जानकारी के बिना शुरू हो रही है.

यह आप सामाजिक मीडिया विपणन बुनियादी बातों को समझने कि महत्वपूर्ण है. शायद सबसे महत्वपूर्ण बात - - अपने नीचे लाइन के लिए अपने ग्राहकों को अपने ब्रांड की सेवा और होगा कि एक आधार बनाने में मदद मिलेगी इन 10 कानूनों से बंधे, आपके ऑनलाइन प्रवेश अंक बढ़ाने के लिए गुणवत्ता को अधिकतम से.

1 श्रवण की विधि
सामाजिक मीडिया और सामग्री के विपणन के साथ सफलता और अधिक सुनने और कम बात की आवश्यकता है. अपने लक्षित दर्शकों के लिए ऑनलाइन सामग्री को पढ़ने और उनके लिए महत्वपूर्ण है जानने के लिए क्या विचार विमर्श में शामिल हो. उसके बाद ही आप सामग्री बनाने और उनके जीवन में मूल्य के बजाय अव्यवस्था जोड़ने कि बातचीत चिंगारी कर सकते हैं.





2 फोकस की विधि
यह एक जैक सभी ट्रेडों होने की तुलना में विशेषज्ञता के लिए बेहतर है. एक मजबूत ब्रांड बनाने के उद्देश्य अत्यधिक केंद्रित सामाजिक मीडिया और सामग्री विपणन रणनीति सभी लोगों को सब कुछ होने के लिए प्रयास करता है कि एक व्यापक रणनीति की तुलना में सफलता के लिए एक बेहतर मौका है.

3 गुणवत्ता की विधि
गुणवत्ता मात्रा trumps. यह शेयर पढ़ सकते हैं और आप के साथ पहली बार जोड़ने के बाद गायब हो जाते हैं, जो 10,000 कनेक्शन से अपने स्वयं के दर्शकों के साथ अपनी सामग्री के बारे में बात करते हैं, जो 1,000 ऑनलाइन कनेक्शन के लिए बेहतर है.

4 धैर्य का कानून
सोशल मीडिया और सामग्री विपणन सफलता रातोंरात नहीं होता है. यह एक बोतल में बिजली पकड़ने के लिए संभव है, यह आप परिणाम प्राप्त करने के लिए लंबी दौड़ के लिए प्रतिबद्ध करने की आवश्यकता होगी कि कहीं अधिक होने की संभावना है.

5 चक्रवृद्धि की विधि
तुम अद्भुत, गुणवत्ता की सामग्री प्रकाशित करने और गुणवत्ता अनुयायियों की अपनी ऑनलाइन दर्शकों का निर्माण करने के लिए काम करते हैं, वे ट्विटर, फेसबुक, लिंक्डइन पर अपने स्वयं के दर्शकों, अपने ब्लॉग और अधिक के साथ साझा करेंगे.

6 प्रभाव के कानून
गुणवत्ता दर्शकों है और अपने उत्पादों, सेवाओं और व्यापार में रुचि होने की संभावना है, जो अपने बाजार में ऑनलाइन प्रभावित ढूँढने समय बिताओ. उन लोगों के साथ कनेक्ट और उनके साथ संबंधों का निर्माण करने के लिए काम करते हैं.

आप उपयोगी जानकारी के एक आधिकारिक, दिलचस्प स्रोत के रूप में अपने रडार पर मिलता है, वे एक विशाल नए दर्शकों के सामने आप और आपके व्यापार डाल सकता है जो अपने स्वयं के अनुयायियों के साथ अपनी सामग्री साझा कर सकते हैं.

7 मूल्य की विधि
आप सीधे अपने उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए सामाजिक वेब पर सभी अपना समय खर्च करते हैं, लोगों को सुनने को रोक देगा. आप बातचीत के लिए मान को जोड़ना होगा. अद्भुत सामग्री बनाने और ऑनलाइन प्रभावित करने के साथ संबंधों के विकास पर कम रूपांतरण पर और अधिक ध्यान दें. समय में, उन लोगों को अपने व्यापार के लिए शब्द का मुँह विपणन के लिए एक शक्तिशाली उत्प्रेरक बन जाएगा.

8 पावती की विधि
आप तो ऑनलाइन उन्हें अनदेखा नहीं करना व्यक्ति में आप के लिए बाहर तक पहुँच जाता है, जो किसी की उपेक्षा नहीं होगी. इमारत संबंधों तो हमेशा आप के लिए बाहर तक पहुँच जाता है, जो हर व्यक्ति को स्वीकार करते हैं, सामाजिक मीडिया विपणन सफलता का सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है.

9 अभिगम्यता के कानून
अपनी सामग्री प्रकाशित है और फिर गायब नहीं है. अपने दर्शकों के लिए उपलब्ध हो. यही कारण है कि आप लगातार सामग्री प्रकाशित और बातचीत में भाग लेने की जरूरत है. अनुयायियों ऑनलाइन चंचल हो सकता है और वे आप सप्ताह या महीनों के लिए गायब हो जाते हैं अगर आप को बदलने के लिए संकोच नहीं होता.

पारस्परिकता के 10 कानून
आप अपनी सामग्री का हिस्सा है और आप उनके लिए भी ऐसा ही नहीं है, तो आप के बारे में बात करने के लिए दूसरों की उम्मीद नहीं कर सकते. तो, आप सामाजिक मीडिया पर खर्च के एक हिस्से को साझा करने और अन्य लोगों द्वारा प्रकाशित सामग्री के बारे में बात करने पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए.

No comments:

Recent Post